Saturday, October 24, 2020

RJS | Online Prize Quiz #23 | 100 रूपये का एक उत्तर | All India Test Series | Utkarsh App



विडियो कॉंफ्रेसिंग के माध्यम से लाईव प्रश्नोत्तरी का यह कार्यक्रम डिजिटल शिक्षा के क्षेत्र में अभिनव,अद्भुत व अद्वितीय प्रयोग है।
इस विडियो में उत्कर्ष के फाउंडर निर्मल गहलोत सर राजस्थान न्यायिक सेवा (RJS) विषय पर विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उन 20 विद्यार्थियों से Live प्रश्नोत्तरी खेल रहे हैं जिन्होंने उत्कर्ष एप में राजस्थान न्यायिक सेवा (RJS) विषय के All India Mock Test में हिस्सा लेकर सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया।
इस प्रश्नोत्तरी में हिस्सा लेने वाले प्रत्येक विद्यार्थी को अधिकतम 5 प्रश्न पूछे जा रहे हैं व प्रत्येक सही उत्तर देने पर 100 रूपये का नकद पुरस्कार दिया जायेगा।
निर्मल गहलोत सर अपने नवाचारों के लिए पूरे भारत में विख्यात है,उसी शृंखला में यह नवाचार YouTube Live Video के इतिहास में पहली बार हुआ है। इस लाईव विडियो कॉन्फ्रेंसिंग ईनामी प्रश्नोत्तरी का आयोजन सप्ताह में 3 दिन मंगल,गुरू व शनिवार को किया जाता है,तथा इसमें उत्कर्ष एप में विभिन्न विषयों पर आयोजित नि:शुल्क All India Test Series में Top-20 आने वाले विद्यार्थी भाग लेते हैं।
यदि आप भी All India Test Series में भाग लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं की अपनी तैयारी को परखना चाहते हैं तथा इस लाईव प्रश्नोत्तरी में हिस्सा लेकर अपने ज्ञान के प्रदर्शन के साथ ईनाम भी जीतना चाहते हैं तो इस लिंक https://utkarshapp.page.link/assAopAa... को क्लिक करके उत्कर्ष एप में All India Test Series वाले कोर्स को Add to Library कर लें,तथा प्रत्येक सोम,बुध व शुक्रवार को टेस्ट देवें।
और हां,यदि आपको उत्कर्ष व निर्मल गहलोत सर का यह नवाचार पसंद आया हो,व दिल से यह महसूस होता होकि आपका उत्कर्ष संस्थान पूरे मन से विद्यार्थियों के हितार्थ नित नये प्रयोग करता रहता है तो इस विडियो को अधिक से अधिक शेअर करें व सभी को मनोरंजन के साथ ज्ञानार्जन का स्वर्णिम अवसर प्रदान करें।

🤳🤳Download Our App 🤳🤳
Click Here 👉👉 https://utkarshapp.page.link/Fc4u

🌎🌎Visit our website: www.utkarsh.com

🚀 To Watch 📺 Utkarsh Classes Jodhpur Journey
Click Here👉 https://youtu.be/177_XSLojNc

⏺🔴Subscribe our other Channels:-👇👇

🔷UTKARSH IAS ONLINE CLASSES:- https://bit.ly/380TXnm
🔷Utkarsh NEET-JEE Online Classes:- http://bit.ly/2YM8jWh
🔷Utkarsh Commerce Classes Youtube Channel :- http://bit.ly/2U3ZfYG
🔷Utkarsh Law Classes YouTube Channel: - http://bit.ly/38NmtYu

⏺🔴Join us:-👇👇

Hindi Telegram:- https://t.me/utkarshjodhpur

English Telegram:- https://t.me/UTKARSH_in_ENGLISH

Utkarsh Law Telegram - https://bit.ly/2w9J6c7


⏺🔴Follow us:-👇👇

Facebook Page:- https://bit.ly/2W87t4i

Twitter:- https://bit.ly/2YwbyBp

Instagram:- http://bit.ly/38G7EHj

⏺🔴 Important Playlists :- https://utkarsh.com/channels/

source

No comments:

Post a Comment